जाजपुर जिले में बदला लेने के लिए ओडिशा के शख्स ने सांप को काटा

जाजपुर जिले में बदला लेने के लिए ओडिशा के शख्स ने सांप को काटा
जाजपुर जिले में बदला लेने के लिए ओडिशा के शख्स ने सांप को काटा

जाजपुर: जाजपुर जिले के दानगडी ब्लॉक के एक दूरदराज के गांव के एक 45 वर्षीय आदिवासी व्यक्ति ने एक स्पष्ट बदला लेने वाले हमले में, बुधवार शाम को कथित तौर पर सांप को काटने के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया।

युवक की पहचान सालिजंगा पंचायत के गंभीरपटिया गांव निवासी किशोर बद्र के रूप में हुई है। घटना उस वक्त हुई जब बद्र धान के खेत से पैदल घर लौट रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बद्र ने खेत में अपना काम खत्म कर लिया और शाम करीब साढ़े छह बजे घर वापस जा रहे थे, तभी एक सांप ने उन्हें डस लिया। बद्र ने सरीसृप को पकड़ने में कामयाबी हासिल की और उसे मौत के घाट उतार दिया। “मेरे पैर में कुछ काटा और अंधेरा होने के कारण, मैंने अपनी मशाल चालू की। मैंने इसे एक करैत, एक जहरीला सांप पाया।

Also read-तालिबान के लिए लड़ रहे ब्रिटिश लोग, क्योंकि यह आक्रामक है

मैंने सांप को उठाया और उसे तब तक चबाया जब तक वह मर नहीं गया, ”बद्र ने कहा। घटना के बाद वह मरे हुए सांप को गले में लेकर गांव आया था।

घटना की जानकारी अपनी पत्नी को देने के बाद बद्र रात में गांव में घूमते हुए मरे हुए सांप को दूसरों को दिखा रहा था. कुछ दर्शकों ने उन्हें नजदीकी अस्पताल जाने की सलाह दी, लेकिन बद्र ने मना कर दिया। बाद में वह उसी रात सलाह लेने के लिए एक पारंपरिक चिकित्सक के पास गया।

Also Read- रोमेलु लुकाकू ने इंटर से €115 मिलियन में चेल्सी की वापसी

जादूगरनी के घर से लौटकर वह सोने चला गया। सूत्रों ने कहा कि बद्र गुरुवार को ठीक चल रहे थे।

बद्र ने अपने कृत्य के बारे में डींग मारते हुए कहा, "हालांकि मुझे जहरीले करैत ने काट लिया था, लेकिन मुझे कोई असुविधा महसूस नहीं हुई। मैं गाँव के पास रहने वाले एक पारंपरिक चिकित्सक के पास गया और अपने आप को ठीक कर लिया।”

Post a Comment

Previous Post Next Post