पार्चेड से न्यूड तस्वीरें लीक होने के बाद ट्विटर पर 'बॉयकॉट राधिका आप्टे' ट्रेंड, फिर वायरल


पार्चेड से न्यूड तस्वीरें लीक होने के बाद ट्विटर पर 'बॉयकॉट राधिका आप्टे' ट्रेंड, फिर वायरल
पार्चेड से न्यूड तस्वीरें लीक होने के बाद ट्विटर पर 'बॉयकॉट राधिका आप्टे' ट्रेंड, फिर वायरल

फिल्म उद्योग में सबसे प्रसिद्ध कलाकारों में से एक, लोकप्रिय भारतीय अभिनेत्री राधिका आप्टे अक्सर विभिन्न कारणों से सुर्खियों में आती हैं। हालांकि इस बार एक्ट्रेस को सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा मिल रहा है. हुआ यूं कि शुक्रवार सुबह से ही राधिका की फिल्म पार्च्ड की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की जा रही हैं.

उक्त तस्वीरें, जो पहले भी वायरल हुई थीं, उस समय पहले से ही विवाद का विषय थीं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर इन तस्वीरों ने एक और बवाल मचा दिया है. तस्वीरों में फिल्म पार्च्ड से राधिका के प्रेमपूर्ण दृश्यों को दिखाया गया है, जिसमें सह-कलाकार आदिल हुसैन और तनिष्ठा चटर्जी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। शुक्रवार की सुबह से ही 'बॉयकॉट राधिका आप्टे' ट्विटर के टॉप ट्रेंड्स में से एक रहा है। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट किया, "बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने हाल ही में लीना यादव की 'पार्च्ड' में नग्न होने के अपने अनुभव और एक साक्षात्कार में इंटरनेट पर उनकी 'नग्न क्लिप' लीक होने के तनावपूर्ण अनुभव के बारे में खोला।

Read-नयनतारा का नेत्रिकन आज दोपहर 12.15 बजे डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। नया पोस्टर आउट

हम सरकार से #BoycottRadhikaApte की मांग करते हैं।" कई अन्य लोगों ने राज कुंद्रा विवाद पर बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल उठाया। शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज को उनके ऐप हॉटशॉट्स पर अश्लील सामग्री बनाने और प्रकाशित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

राधिका ने इससे पहले ग्राज़िया पत्रिका को दिए एक साक्षात्कार में पार्च्ड में अपनी भूमिका के बारे में बात की थी। अभिनेत्री ने इस बारे में खोला था कि उन्हें ऐसा क्यों लगा कि उन्हें वास्तव में इस भूमिका की आवश्यकता है।

अभिनेत्री ने साझा किया था कि बॉलीवुड में, किसी को लगातार बताया जाता है कि उनके शरीर के साथ क्या करना है और इस संबंध में, राधिका निश्चित थी कि वह अपने चेहरे या शरीर के लिए कुछ भी नहीं करेगी। अभिनेत्री ने तब साझा किया कि उनकी एक नग्न क्लिप ऑनलाइन लीक हो गई, वह कई दिनों तक अपने घर से बाहर नहीं निकल सकीं।

उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, "जब मेरी एक नग्न क्लिप लीक हुई, जब मैं क्लीन शेव की फिल्म कर रही थी, तो मुझे बुरी तरह से ट्रोल किया गया था, और इसने मुझे प्रभावित किया। मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी, न कि किस वजह से।

मीडिया कह रहा था लेकिन मेरे ड्राइवर, चौकीदार और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे तस्वीरों से पहचान लिया।" अभिनेत्री ने पार्च्ड के लिए नग्न होने की भी बात की और साझा किया कि विवादास्पद तस्वीरें नंगे चमड़ी वाली सेल्फी थीं।

Read-जाजपुर जिले में बदला लेने के लिए ओडिशा के शख्स ने सांप को काटा

राधिका को आगे यह कहते हुए उद्धृत किया गया, "विवादास्पद तस्वीरें नंगे चमड़ी वाली सेल्फी थीं, और समझदार आंखों वाला कोई भी अनुमान लगा सकता था कि यह मैं नहीं हूं। मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ है जो कोई कर सकता है, या किसी को करना चाहिए, लेकिन अनदेखा करें यह और कुछ भी आपके समय की बर्बादी है। इसलिए, जब मैंने पार्च्ड के लिए कपड़े उतारे, तो मुझे एहसास हुआ: 'मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं बचा है।'"

हालांकि, राधिका ने अभी तक मौजूदा सोशल मीडिया ट्रेंड पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।


Post a Comment

Previous Post Next Post